Breaking Kashi

6/recent/ticker-posts

वाराणसी से चुनावी तैयारियों को धार देगी भाजपा, 24 अप्रैल को गृह मंत्री अमित शाह काशी में करेंगे चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी कार्यालय का शुभारंभ करेंगे। गृहमंत्री 24 अप्रैल को हवन पूजन के साथ वाराणसी लोकसभा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय की शुरुआत करेंगे।

साथ ही वे संगठन की चुनावी तैयारियां परखने के लिए लोकसभा चुनाव संचालन और प्रबंधन कमेटियों के पदाधिकारी के साथ बैठक करेंगे। इसके अलावा कुछ पुराने कार्यकर्ताओं से अलग-अलग स्थानों पर मुलाकात करेंगे।

भाजपा उत्तर प्रदेश लघु उद्योग सह संयोजक राजेश त्रिवेदी ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 24 अप्रैल को शाम 5 बजे बाबतपुर हवाई अड्डे पर आएंगे। जहां, उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अमित शाह का काफिला मोटर बाइक के जुलूस के साथ महमूरगंज स्थित तुलसी उद्यान पहुंचेगा।

गृहमंत्री अमित शाह सायंकाल 5.30 बजे वाराणसी लोकसभा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। वे इस दिन रात्रि विश्राम वाराणसी में ही करेंगे और पीएम की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करने के लिए अगले दिन संगठन की बैठक में शामिल होंगे।

काशी के दो दिवसीय दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह समेत कई बड़े चेहरे शामिल रहेंगे।

इसके अलावा काशी क्षेत्र के सभी मंत्री, विधायक और सांसद भी मौजूद रहेंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष के अनुसार कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।