Breaking Kashi

6/recent/ticker-posts

बर्थ डे पार्टी में स्कूटी पर केक रखकर काशी विश्वनाथ गेट नंबर 4 के सामने आतिशबाजी करते युवक ने मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

वाराणसी में शहर का सबसे अतिसंवेदनशील क्षेत्र दशाश्वमेध थाना क्षेत्र स्थित काशी विश्वनाथ धाम का गेट नंबर 4 माना जाता है‌। जहां से वीआईपी प्रवेश के साथ-साथ बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए देश विदेश से श्रद्धालु पहुंचते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां उड़ाता दिखा रहा है। 

जिसमें कुछ युवक गेट नंबर 4 के ठीक सामने केक काटते और आतिशबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

देर रात का है वीडियो

वीडियो काशी विश्वनाथ धाम जाने वाले प्रमुख मार्ग का है। हालांकि इस दौरान आस-पास की कुछ दुकानें खुली तो कुछ बंद भी नजर आ रहीं हैं।‌ इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह देर रात का वीडियो हो सकता है। 

अब वीडियो वायरल होने के बाद जब मामला तूल पकड़ने लगा तो पुलिस एक्शन में आई है।‌ जिसके बाद मन बढ़ युवाओं ने स्कूटी पर केक रखकर केक भी काटा आस-पास आने जाने वाले लोग भी सहन गए कि आखिर इस सड़क पर इस तरह आधी रात में आतिशबाजी क्यों हो रही है।

मामले‌ की चल रही जांच 

दशाश्वमेध थाना क्षेत्र की ACP प्रज्ञा पाठक ने बताया कि यह वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है। आस-पास के सीसीटीवी कैमरे की मदद से वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि उसी दौरान ड्यूटी पर लगे सुरक्षा कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है। 

इसके लिए इंटेलिजेंस की टीम को भी एक्टिव कर दिया गया है। वीडियो के समय और दिन का पता लगाया जा रहा हैं। जांच पूरी होने के बाद इस मामले पर उचित कार्रवाई की जाएगी।