Breaking Kashi

6/recent/ticker-posts

वाराणसी पहुंची अभिनेत्री दिशा पटानी, रिलायंस ज्वेलरी कलेक्शन का किया अनावरण

वाराणसी में भारत के प्रमुख ज्वैलरी ब्राण्ड रिलायंस ज्वैल्स ने अनूठे एवं शानदार कलेक्शन के साथ त्योहार मनाने की परम्परा को जारी रखते हुए इस साल अक्षय तृतीया के अवसर पर विंध्या कलेक्शन का अनावरण किया है। अपनी प्रतिष्ठित ‘ज्वैल्स ऑफ इंडिया’ कलेक्शन सीरीज़ में यह नौंवा कलेक्शन, मध्य प्रदेश की समृद्ध कलात्मक परम्पराओं से प्रेरित है। 

फैशन आइकन एवं बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने वाराणसी स्थित रिलायन्स ज्वैल्स स्टोर में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम के दौरान इस एक्सक्लुजिव फेस्टिव कलेक्शन का अनावरण किया।

रिलायंस ज्वैल्स का हुआ उद्घाटन

अक्षय तृतीया एक पावन उत्सव है पर जिसे हिंदु संस्कृति में समृद्धि का प्रतीक माना जाता है। इस अवसर आभूषण खरीदना शुभ मानते हैं। इसी के मद्देनजर रिलायन्स ज्वैल्स का विंध्या कलेक्शन शानदार आभूषण लेकर आया है। 

जो मध्य प्रदेश की समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर एवं वास्तुकला से प्रेरित हैं। इस कलेक्शन का हर पीस का डिजाइन मध्य प्रदेश के लोकप्रिय स्मारकों जैसे ग्वालियर के किले, सांची स्तूप, उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर और मितावली एवं बटेश्वर मंदिर से प्रेरित है।

ज्वैल्स ऑफ इंडियासीरीज का नौवीं कलेक्शन

लॉन्च के अवसर पर श्री सुनील नायक, सीईओ, रिलायंस ज्वैल्स ने कहा कि इस अक्षय तृतीया विंध्या कलेक्शन का लॉन्च भारत की विविध सांस्कृतिक धरोहर का जश्न मनाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। मध्य प्रदेश की समृद्ध परम्पराओं से प्रेरित यह कलेक्शन हमारी ‘ज्वैल्स ऑफ इंडिया’ सीरीज का नौंवा कलेक्शन है। जो भारतीय कला एवं कारीगरी के प्रति हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

दिशा पटानी ने कलेक्शन की तारीफ

अभिनेत्री दिशा पटानी ने रिलायंस ज्वैल्स के वाराणसी स्टोर में इस कलेक्शन का अनावरण करते हुए कहा कि इस कलेक्शन का हर पीस अपने आप में मास्टर पीस है। जो मध्य प्रदेश की समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर और वास्तुकला का प्रतीक है। मुझे इसका डायमंड नैकलेस डिजाइन बहुत पसंद आई। जो उज्जैन के कई मंदिरों का खूबसूरती से चित्रण करता है। यह सिर्फ आभूषण नहीं है, यह परम्परा और सौंदर्य का संयोजन है। जो हर किसी की वार्डरोब में होना ही चाहिए।