Breaking Kashi

6/recent/ticker-posts

पिशाचमोचन कुंड में मिली युवक की लाश, कुंड में तैरती मिली लाश, पुलिस पहुंची

वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र पिशाचमोचन कुंड में शुक्रवार को एक युवक का शव मिलने पर हडकंप मच गया। पोखरे के पास पहुंचे लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला, इसके बाद उसकी शिनाख्त का प्रयास किया गया। घंटों की कवायद के बाद भी युवक की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

शुक्रवार की सुबह शहर के पिशाचमोचन पोखर के पास स्थानीय लोगों को एक युवक का शव पानी में उतराता दिखा। पहले तो लोगों ने कुछ और समझा लेकिन पास जाने पर युवक का शव सामने दिखाई दिया। सूचना पर डायल-12 नंबर और चौकी प्रभारी ने पोखरे पर मौजूद लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने उसके कपड़ों की तलाशी ली लेकिन पहचान संबंधी कोई दस्तावेज बरामद नहीं हुए।

पुलिस के अनुसार अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। आशंका जताई जा रही है कि युवक पोखरे में आया और डूब गया। आस-पास किसी के नहीं होने पर उसे बचाया नहीं जा सका। शव को देखकर लगता है कि कई घंटों से पानी में पड़ा रहा। पोखरे के किनारे से बदबू भी आ रही है। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला मान रही है।