Breaking Kashi

6/recent/ticker-posts

अजय राय को लेकर राज्यमंत्री और डीसीएफ चेयरमैन के बयान पर मचा घमासान, युवा कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत; जानें क्या कहा

देश भर में लोकसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार जोर-शोर से चल रहा है। इस बीच सभी दलों की ओर से खूब बयानबाजी भी हो रही है । प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री रविंद्र जायसवाल और पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा राकेश सिंह अलगू के खिलाफ निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई हैं। यह शिकायत युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष व अधिवक्ता विकास सिंह की ओर से दर्ज कराई गई है।

विकास सिंह ने अपने शिकायती प्रार्थना पत्र के आरोप लगाया है कि विगत दिनों प्रदेश सरकार में बतौर राज्यमंत्री रविन्द्र जायसवाल द्वारा प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस अजय राय के खिलाफ अमर्यादित बयानबाजी मीडिया में दिया गया था। जिसमे उन्होंने अजय राय को हत्यारा जैसे अशोभनीय शब्दों का प्रयोग कर संबोधित किया था। 

इसी प्रकार भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश सिंह अलगू ने भी अपमानजनक शब्दो का प्रयोग प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ किया था। इन लोगों के अमर्यादित बयानबाजी को मीडिया ने भी प्रकाशित किया था। 

 शिकायत की कॉपी

ऐसे में उन्होंने आदर्श आचार संहिता लागू होने का हवाला देते हुए निर्वाचन आयोग से उक्त अमर्यादित और अशोभनीय बयानबाजी के बाबत दोनों भाजपा नेताओं राज्यमंत्री रविन्द्र जायसवाल और पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा राकेश सिंह अलगू के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने कहा कि इन दोनों नेताओं ने आदर्श आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन किया है। जिसके लिए इनके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए।