Breaking Kashi

6/recent/ticker-posts

गृहमंत्री अमित शाह ने काल भैरव में किया दर्शन पूजन, काशी विश्वनाथ का दर्शन करने का कार्यक्रम कैंसिल

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह का वाराणसी दौरा गुरुवार को समाप्त हो गया। एयरपोर्ट निकलने से पहले अमित शाह ने काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव का दर्शन किया। वे करीब 10.20 बजे विश्वेश्वरगंज स्थित काल भैरव मंदिर पहुंचे। मंदिर परिसर में काल भैरव से पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

अमित शाह करीब दो मिनट तक मंदिर में रहे और फिर बाहर निकले। इस दौरान जय श्रीराम, मोदी-योगी जिंदाबाद, अमित शाह जिंदाबाद के नारे भी लगे। बाहर निकलने पर केंद्रीय मंत्री ने हाथ उठाकर स्थानीय लोगों का अभिवादन किया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का काशी विश्वनाथ धाम जाने का कार्यक्रम तय था लेकिन अंतिम समय में कैंसिल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि दोपहर 12.30 बजे उन्हें तेलंगाना में जनसभा को संबोधित करना है। इसकी वजह से वे काल भैरव मंदिर से सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।

कल किया था पीएम के केंद्रीय कार्यालय का आगाज 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी में हैं, जिसके पहले दिन बुधवार को उन्होंने महमूरगंज में भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। भाजपा कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी को प्रचंड जीत दिलाने की अपील की।

उन्होंने कहा पीएम मोदी के 400 पार नारे के संकल्प को आप सब पूरा करें, काशी से पूरे देश में संदेश जाएगा। महमूरगंज के तुलसी उद्यान स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ गृहमंत्री ने बैठक की जो 2 घंटे से अधिक समय तक चली। साथ ही आज सुबह काशी के प्रबुद्धजनों के साथ संवाद भी किया।