Breaking Kashi

6/recent/ticker-posts

वरूणा में पूजन सामग्री का विसर्जन करते समय दो किशोर लापता, अनहोनी को लेकर परिजन सशंकित

वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के भतसार गांव से गुजर रही वरुणा नदी में बुधवार को पूजा-पाठ के बचे माला फूल आदि अवशेष को नदी में प्रवाहित करने गये दो किशोरों की वरुणा नदी में डूब जाने की आशंका जताई जा रही है। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल जंसा क्षेत्र के भतसार गांव में जयप्रकाश सिंह उर्फ लवकुश सिंह के घर बीते दो दिन पूर्व रामायण पाठ का आयोजन था। जिसमें भिखारीपुर राजातालाब निवासी उनका भांजा कार्तिकेय पुत्र अभिषेक राय (15) भी आया हुआ था। 

वहीं बुधवार को दोपहर लगभग 1:00 बजे जयप्रकाश सिंह का पुत्र आयुष सिंह (17) एवं भांजा कार्तिकेय (15) वर्ष के साथ भतसार के बलबलवा घाट पर पूजा पाठ के बचे सामग्री को बाइक से लेकर प्रवाहित करने पहुंचा। जहां आशंका जताई जा रही है कि सामग्री के प्रवाहित करने के बाद कपड़ा उतार कर नदी में स्नान के लिए उतरे होंगे।

इधर घंटो समय बीत जाने के बाद परिजनों को चिंता हुई तो वे उनके मोबाइल पर फोन करना शुरू किया। लेकिन लगातार रिंग के बाद फोन नहीं उठ सका, तो किसी अनहोनी की आशंका पर परिजन घाट पहुंचे।

जहां दोनों किशोरों के कपड़े, चप्पल एवं बाइक खड़ी मिली है। जिसकी जानकारी परिजनों ने तत्काल जंसा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची जंसा पुलिस घटना की सूचना एनडीआरएफ को दी है। जिस पर दोनों किशोरों की गुरुवार सुबह खोजबीन करने की बात कही जा रही है।