Breaking Kashi

6/recent/ticker-posts

शादी समारोह में गया था परिवार, चोरों ने खंगाल डाला घर: नगदी व गहने लेकर फरार

रोहनिया थाना अंतर्गत अमरा के मैहर नगर कॉलोनी में घर की चारदीवारी फांद कर अंदर घुसे चोरों ने सीढ़ी के बंद दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे और सारा सामान समेटकर चंपत हो गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। 

जानकारी के मुताबिक मैहर नगर कॉलोनी के रहने वाले राजेंद्र सिंह का पूरा परिवार अपने एक शादी में भदवड़ स्थित एक लॉन में गया हुए थे। आधी रात जब राजेंद्र सिंह के बेटे अमन घर पहुंचे तो घर के कमरों को खुला देखा। 

अंदर गए तो उनके होश उड़ गए। घर की अलमारियां टूटी पड़ी थी और सामान अस्त व्यस्त थे। उन्होंने तुरंत 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। 2 घंटे बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पीड़ित के ओर से रोहनिया थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। 

पीड़ित राजेंद्र सिंह ने बताया कि घर में रखा ढाई लाख रुपए नगद, 3 सोने की चैन, मंगलसूत्र, 3 सोने की अंगूठी, चांदी की लरी, मीना और अन्य सामान लेकर चोर गायब हो गए हैं। लाखों रुपए गायब किए जाने को लेकर राजेंद्र सिंह ने पुलिस से गुहार लगाई है कि चोरी में घटना में लिप्त चोरों को पकड़ा जाए तथा उनका सामान बरामद किया जाए। राजेंद्र के बेटे अमन ने बताया कि उनके दो लैपटॉप की भी चोरी हो गई है।